साईं भक्त अंजलि: बाबा सपने में काली मूर्ति के रूप में दिखाई दिए

Hindi Blog of Sai Baba Answers | Shirdi Sai Baba Grace Blessings | Shirdi Sai Baba Miracles Leela | Sai Baba's Help | Real Experiences of Shirdi Sai Baba | Sai Baba Quotes | Sai Baba Pictures | diblog.saiyugnetwork.com

साईं भक्त अंजलि कहती है: ओम साई राम| मैं आपके द्वारा किए जा रहे अद्भुत कार्य के लिए सराहना करना चाहूँगी। साई आपको हमेशा अच्छे काम करने में मदद करता रहे।

यह घटना मेरे साथ अप्रैल के महीने में हुई थी। मैं पिछले चार सालों से शादीशुदा हूं लेकिन अभी तक कोई बच्चा नहीं है। मैं पिछले एक साल से दवा ले रही हूँ। अप्रैल के महीने में मुझे पता चला कि मैंने गर्भधारण कर लिया है, लेकिन गर्भधारण ट्यूब में हुआ है और गर्भाशय में नहीं, जिसके चलते अब ऑपरेशन कराना होगा और भ्रूण के साथ-साथ मेरी एक ट्यूब को भी निकालना होगा। यह सुनकर मेरे दिल में तबाही मैच गई।

रात को मैं अपने साईनाथ से प्रार्थना करती रही। मैं उससे पूछती रही कि वह मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहा है। मुझे नहीं पता कि मैं कब सोई। मुझे एक सपना आया, जिसमें मैंने देखा कि मैं एक सड़क पर चल रही हूं और सड़क के किनारे पर कुछ लोग एक काली मूर्ति की पूजा कर रहे हैं। जिज्ञासा से मैं पूछने के लिए उन लोगों के पास गई, ये जानने के लिए की किसकी पूजा की जा रही है। वहाँ पर लोगों ने मुझे कुछ नाम बताया जो याद नहीं है लेकिन मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मैं ने उन से कहा कि वो गलत हैं। मुझे मलूँ था यह मेरे साईं हैं। ऑपरेशन के लिए जाने से पहले मैंने अपने सपने में आने के लिए बाबाजी को धन्यवाद दिया और सब कुछ बाबा को समर्पण कर दिया। मेरा ऑपरेशन किया गया और मेरी दाहिनी ट्यूब को निकाल दिया गया।

ऑपरेशन होने के कुछ हफ्तों के बाद मैंने पास के मंदिर में जाना शुरू कर दिया। मैं पहली बार उस मंदिर में जा रही थी। मंदिर में प्रवेश करने से पहले वहाँ मैं एक बहुत बड़ा पीपल का वृक्ष देखा जिसमें लोग ने कुछ मूर्तियों और विभिन्न भगवान और देवी की तस्वीरें रखी थी। वहाँ मैं ने एक काले रंग की मूर्ति देखी और जब मैं पास गई तो हैरान हो गई क्यों कि वह मूर्ति साईं बाबा की मूर्ति थी। अपने जीवनकाल में मैंने कभी काली साईं की मूर्ति नहीं देखी थी। जब मैं मंदिर के अंदर गई तो मुझे सपना याद आ गया जिसमें साईं काली मूर्ति के रूप में आए थे। मेरे पूरे दिन रोंगटे खड़े रहे और बाबा ने मुझे जो प्यारा सा दर्शन दिया, उसके लिए बाबाजी को धन्यवाद।
http://hindiblog.saiyugnetwork.com/2020/01/sai-baba-sometimes-tests-us.html
आज तक मेरे कोई बच्चे नहीं है, लेकिन मैं अंदर से जानती हूं कि बाबा मेरी बात सुन रहा है और निश्चित रूप से एक दिन मुझे आशीर्वाद देंगे।

© Sai Teri LeelaMember of SaiYugNetwork.com

Share your love
Hetal Patil Rawat
Hetal Patil Rawat
Articles: 113

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *