साईं भक्त श्रीलक्ष्मी: बाबा के आशीर्वाद से माँ बनने का सौभाग्य मिला

अंग्रेजी में पढ़े Shirdi Sai Baba Devotee Experience – Srilakshmi

साईं भक्त श्रीलक्ष्मी कहती हैं: मेरा पूरा परिवार (माता-पिता और ससुराल, दोनों) कई सालों से साईं बाबा के भक्त हैं। मैंने अपने कठिन समय के दौरान बाबा की ओर मदद और आशीर्वाद के लिए देखती थी। मुझे लगता है बाबा हमेशा मेरी मदद के लिए आए और मुझे सही रास्ता दिखाया। गुरुवार (मेरा जन्मदिन, मेरी पहला जॉब इंटरव्यू, मेरी शादी और कई छोटी घटनाएं) पर बहुत सारी अच्छी चीजें हुई हैं और इससे बाबा पर मेरा विश्वास मजबूत हुआ है।

मैं पिछले 6 महीनों से गर्भ धारण करने की कोशिश कर रही हूं और कुछ परेशनिया मेरे सामने आइं। मैंने बाबा से प्रार्थना की और दुख और पीड़ा से, मुझे मार्गदर्शन देने के लिए उनका आशीर्वाद मांगा। बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मैंने साईं सच्चरित्र का उचित उपयोग नहीं किया है, हालांकि यह लंबे समय तक मेरे साथ था। मैंने लगातार 2 सप्ताह पारायण किया और दूसरी सप्त (साईं सच्चरित्र का पाठ) के अंत में, मुझे अपनी गर्भावस्था के लिए एक पोस्टिव टेस्ट मिला (वह गुरुवार भी था)। मैंने तब साईं सच्चरित्र के दैनिक पढ़ने को जारी रखने की कसम खाई और दैनिक रूप से एक नोटबुक में “ओम साई राम” लिखना शुरू कर दिया। मुझे अब एहसास हुआ कि बाबा के प्रति श्रद्धा दिखाने के लिए श्रद्धा और सबुरी ही दो रास्ते हैं।

मुझे अभी कुछ हफ्तों के बाद एक स्कैन करना पड़ेगा, यह जानने के लिए कि सब कुछ ठीक है या नहीं, और मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि बाबा मुझे हर पल आशीर्वाद देते रहेंगे। मैंने आज का अध्याय पढ़ा, जिसमें दिखाया गया है कि सच्ची भक्ति कैसी होनी चाहिए – हालाँकि भगवान हमें कभी-कभी हमारी परीक्षा लेते हैं, मगर वह उन सभी को आशीर्वाद देते हैं जिनमे दृढ़ विश्वास और भक्ति होती हैं।

आएँ, हम सभी धैर्य और दृढ़ता के साथ भगवान साई को अपने एकमात्र बचावकर्ता के रूप में देखें।

जय साईं नाथ

नमस्कार

श्रीलक्ष्मी

© Sai Teri LeelaMember of SaiYugNetwork.com

Share your love
Default image
Hetal Patil Rawat
Articles: 113

Leave a Reply