साईं भक्त बोनी: शिरडी बाबा – परम उद्धारक

Sai Baba’s Miracle To Discover Disease – Experience of Bonnie से अनुवाद

पिछले पोस्ट में हम सभी ने पढ़ा था कि कैसे साईं बहन बोनी को शिरडी साईं बाबा ने अपनी ओर आकर्षित किया। मैं आप सभी को उस पोस्ट को पहले पढ़ने का अनुरोध करती हु। आज के पोस्ट हम आगे देखेंगे की शिरडी साई बाबा ने बोनी के साथ और कैसी लीलाए रची ।

सुश्री पाटिल

यह मेरा अनुभव जारी है। साईं बाबा ने बचपन की याददाश्त बहाल करने और साई समूह शुरू करने के कुछ देर बाद मैंने सुना कि बाबा पूछ रहे है, “तुम मुझसे क्या चाहते हो?” मैंने कहा कि मैं जो कुछ भी चाहती हूं वह तुम्हारे साथ है। तब मैंने सुना, “अभी भी कुछ और है जो आप चाहते हैं।” जैसे वह जोर दे रहे थे कि यह पूछा जाए। उस पल में मेरे दिल में आया, “बेशक मैं चाहती हूं कि मेरे पति भी आपके साथ इस संबंध का अनुभव कर रहे हों।”

बहुत ही कम समय में मेरे पति के अनुभवों की एक श्रृंखला थी जो काफी आश्चर्यजनक थी, जिससे उसने उसे महसूस किया कि उन्हें चुप कर दिया गया है। वह कहता है, “बाबा ने मेरे सिर से बंदर को खटखटाया और मैं साई-लेंसड (Sai-lenced) हूं।” उन्हें लगता है कि उनका ख्याल रखा जा रहा है और चिंता राक्षस अब नियंत्रण में है। इस शांत मन ने सरल ज्ञान के लिए जगह बनाई है जिसने अपनी रचनात्मक क्षमता में सुधार किया है। इन साइ-लेंसिंग (Sai-lenced) घटनाओं के कुछ देर बाद और इस नए जीवन से उभरने से उनकी मां का निधन हो गया। यह बस उसका समय था और हम दोनों इसे जानते थे और हमने पूरे समय हमारे साथ बाबा की उपस्थिति महसूस की। हम दोनों एक प्यार और आनंद और मन की शांति का अनुभव कर रहे हैं जो हम जानते हैं कि बस बाबा का शुद्ध प्यार और उनका स्पर्श है।

मेरे पति का पूरा दाढ़ी उसका पूरा वयस्क जीवन था। तो पिछले कुछ वर्षों में उनके त्वचा विशेषज्ञ, दाढ़ी के नीचे की त्वचा के लिए असुविधाजनक दिखाएंगे। बाबा ने उनके जीवन में इस तरह के बेडा उठाने के बाद कई बदलाव हुए। मेरे पति ने अपने दाढ़ी को हटा देने का फैसला किया और वहां एक अच्छा आकार का तिल खोजा गया था कि हम दोनों को त्वचा चिकित्सक द्वारा जांचने की आवश्यकता हो सकती है। मेरे पति का कार्यसूची बढ़ रहा था और वह उस रोज करना भूल जाते थे। इस तरह से कई हफ्ते चले गए। फिर एक मंगलवार को उन्हें 17 अप्रैल के लिए अपनी नियुक्ति की पुष्टि करने वाले त्वचा डॉक्टरों के कार्यालय से फोन आया। उन्होंने कहा कि उन्होंने नियुक्ति नहीं की लेकिन एक बनाने का मन बना रहे है। वार्तालाप चलता रहा कि कार्यालय को जांच करनी चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि उसके नाम से कोई अन्य रोगी नहीं है जिसने बुलाया हो और यदि नहीं, तो वह नियुक्ति रखना चाहेगा। उन्होंने वापस बुलाया और कहा कि यह फ़ोन निश्चित रूप से उनके लिए था। नियुक्ति डेस्क पर महिला बस मेरे पति के जितनी ही आश्चर्यचकित थी क्योंकि वह कहती है कि उनके लिए निश्चित रूप से एक कॉल किया गया था। मेरे पति और मैं बस हँस रहे थे क्योंकि हमारे लिए यह सब हमारे प्रिय साईं के हस्ताक्षर है। हमारा साई सभी आवश्यक व्यवस्था करता है, वह इस लीला के माध्यम से हमें यह दिखा रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि इस लीला ने हमारे ऊपर प्रभाव डाला है जो शब्दों से परे है। यह यहाँ खत्म नहीं हुआ था। मेरे पति नियुक्ति के लिए गए और डॉक्टर ने उस तिल को हटा दिया। उन्हें कई हफ्ते बाद फोन आया और कहा कि मेलेनोनिन कैंसर था और उसे जड़ें हटाने के लिए शल्य चिकित्सा के लिए आने की जरूरत थी क्योंकि ऐसा करे बिना वह बाहर फैल सकता था। हमने बताये अनुसार किया और मेरे पति को बताया गया कि यह समय पर पकड़ा गया था और वह अगले चरण तक पहुंचने के लिए तैयार था जो अधिक कठिनाइयों का कारण बन सकता था। मैं लगातार अपने प्रिय बाबा के साथ प्यार में गहरी और गहरी दिलचस्पी रखती चली जा रही हु । उनके शब्द मेरे लिए सोने की तरह हैं और बाकी सब टिनसेल की तरह है।

बोनी

ओम साई राम

श्री साईं को प्रणाम। शांति सभी के लिए हो।

© Sai Teri LeelaMember of SaiYugNetwork.com

Share your love
Default image
Hetal Patil Rawat
Articles: 113

One comment

  1. क्षमा करें पर यह अनुभव ठीक से समझ नहीं आ रहा है। आपके प्रयास को प्रणाम। त्रुटि संशोधन की आवश्यकता है। धन्यवाद ��

Leave a Reply