Sunday, February 9, 2020

साईं भक्त नताशा: मेरी एक पुकार पे बाबा ने मुझे बचाया

Hindi Blog of Sai Baba Answers | Shirdi Sai Baba Grace Blessings | Shirdi Sai Baba Miracles Leela | Sai Baba's Help | Real Experiences of Shirdi Sai Baba | Sai Baba Quotes | Sai Baba Pictures | http://hindiblog.saiyugnetwork.com
साईं भक्त नताशा कहती है: प्रिय हेतलजी, मैं आज जब घर जा रहा थी, मुझे एक सुंदर अनुभव याद आया जहां साईं बाबा वास्तव में मेरे बचाव में आए थे जब मैंने उनका नाम पुकारा था। अन्य भक्तों के सभी अनुभव पोस्ट करने के लिए आपका धन्यवाद। ये अनुभव वास्तव में मेरे जैसे लोगों को आश्वस्त करते हैं कि बाबा अभी भी यहाँ मौजूद हैं, भले ही हमारी आँखें उनके दर्शन के सौभाग्य से वचिंत रहीं हों। इस अद्भुत ब्लॉग के लिए फिर से धन्यवाद। मैं आपको यह नहीं बता सकती कि इस ब्लॉग में वर्णित बाबा की लीलाओं से मेरा विश्वास कितना दृढ़ होता है ।

मैं एक बार एक अन्तर्राज्यी यात्रा पर थी। मैं न्यू जर्सी से बोस्टन जा रही थी। यह चार घंटे की कार यात्रा है और क्योंकि मैं अकेली थी, इसलिए मैं अपने गंतव्य स्थान पर जल्दी पहुँचना चाहती थी। कनेक्टिकट में राजमार्ग पर (न्यू जर्सी - कनेक्टिकट - बोस्टन पर एक राज्य) जिसकी गति सीमा 65 मील थी, मैं गति सीमा को कुछ मील से अधिक रफ़्तार पर कार चला रही थी। अमेरिका में अगर कोई पुलिस गति सीमा से ऊपर ड्राइविंग के लिए किसी को पकड़ती है, तो आमतौर पर उसे जुर्माना लगता है जो बदले में उनके लाइसेंस को प्रभावित करता है और इससे कार बीमा में बढ़ोतरी भी होती है।



यह देखते हुए कि मैं काफी तेज गति से गाड़ी चला रही थी, तब एक पुलिस वाले मुझे रोका । साफ़ ड्राइविंग रिकॉर्ड होने के कारण, मैं डर गयी थी । मेरे हिसाब से मुझे काफी बड़ा जुर्माना लग सकता था । जिस क्षण मैंने पुलिस वाले को अपनी तरफ आते देखा, मैंने अपनी कार को एक किनारे पर रोक लिया । मैंने बाबा का नाम लेना शुरू कर दिया जिनकी तस्वीर मैंने अपनी कार में डैशबोर्ड पर लगाई है । मैंने कहा साईबाबा बचाओ, बाबा मुझे बचाओ । अचानक ही चमत्कार हुआ कि पुलिस वाला अपनी कार से बाहर नहीं निकला और फिर बस से दूर चला गया। यह अत्यधिक असामान्य है क्योंकि इन परिस्थियों में सामान्य रूप से पुलिस कार रोकने के बाद आकर काफी बड़ा चालान काटती है।

यह सब बाबा की कृपा ही थी जिसके कारण मेरा चालान नहीं हुआ और मैं मुसिबत से बच गयी। मैं साईं बाबा का तहे दिल से शुक्रिया करती हूँ ।

सादर
नताशा


© Sai Teri Leela - Member of SaiYugNetwork.com

Post a Comment

Whatsapp Button works on Mobile Device only